दोस्तो शाहरुख खान की फिल्म का डायलॉग तो आपने सुना ही होगा ‘इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है कि हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है।’ एक ऐसा ही दिलों को धड़काने वाला एक भारतीय कपल के बीच प्रपोजल अमेरिका की एक फ्लाइट में देखने को मिला। बुधवार को इंडियन-अमेरिकी कपल दीपम पटेल और नेहा चक्रवर्ती ने 30 हजार फीट की ऊंचाई पर सगाई कर ली। दीपम इस दौरान अपने घुटने पर बैठ गए और अपनी गर्लफ्रेंड नेहा को प्रपोज किया। इस दौरान दोनों डेल्टा एयर लाइन फ्लाइट में करीब 30 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ान भर रहे थे। ये दोनों अटलांटा से बोस्टन जा रहे थे।


ये दोनों यूएस की अलग-अलग जगह रहते हैं। दीपम पटेल अटलांटा में काम करते हैं वहीं नेहा चक्रवर्ती एक डेंटल स्टूडेंट हैं, वह पेनीस्लाईलवानिया में रहती हैं। प्लेन में प्रपोजल होना वाजिब भी था क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे के साथ खासा वक्त गुजारा था। पिछले कई महीनों से दोनों लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप में थे। अब जब दोनों लंबे अरसे के बाद मिले तो दोनों का प्यार एक-दूसरे के लिए उबाले मारने लगा और इसी दौरन दीपम ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया।

 

दीपम ने इसके पहले फ्लाइट अटेंडेंट और फ्लाइट में बैठे यात्रियों से उसकी मदद करने के लिए कहा ताकि वह इस पल को यादगार बना सके। इस दौरान एक फ्लाइट अटेंडेंट ने नेहा को एक मेडिकल हेल्प के लिए बुलाया और इसी दौरान दीपम ने अन्य यात्रियों को बताया कि उन्हें क्या करना है। जैसे कि योजना दीपम ने बनाई ती वैसा ही हुआ और जब नेहा ने हां कर दी तो सभी ने ड्रिंक्स लेकर जश्न मनाया।

 

कपल की खुशी का ठिकाना तब और नहीं रहा जब बोस्टन एयरपोर्ट में उतरते ही फ्लाइट के कर्मचारियों ने उनका गुब्बारों, गिफ्ट बैग और फूलों के साथ स्वागत किया।

LEAVE A REPLY