धर्म के नाम पर धंधा करने वालो के राज एक के बाद एक करके खुलकर के सामने आ रहे है। जिससे हर धार्मिक व्यक्ति शर्मसार हो रहा है। अभी हाल ही में बाबा राम रहीम का केस सुर्ख़ियो में था और उसके तुरंत बाद कुछ समय ही नही हुआ था कि पुलिस ने दबिश कर दिल्ली में एक और बाबा को अरेस्ट कर लिया है। और उससे पूछताछ की जाने लगी दरअसल रोहिणी निवासी ऋतू शर्मा ने एक केस दर्ज करवाया जिससे ठगी का मामला सामने आया है।


अगर रिपोर्ट की माने तो बाबा ने ऋतू से सरकारी नौकरी दिलवाने का वादा भी किया था। जिसके बाद उन्हें वो नौकरी का कॉल लैटर भी मिल गया और अनु को बाकायदा ट्रेनिंग भी करवाई गयी लेकिन आखिर में पता चला कि वो कॉल लैटर से लेकर ट्रेनिंग सब कुछ फर्जी ही फर्जी है। और ये जानकर के ऋतू तो अपना सर पकड़कर बैठ गयी।

 

ऋतू ने अपने पास के अमर नगर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने दबिश करके बाबा भीमानन्द और उसकी साथी कनिका को अरेस्ट कर लिया है। जिसके बाद उन्हें रिमांड पर लेते ही दोनों ने सारा सच उगल दिया वही पुलिस को इस बात का भी शक है कि इससे पहले भी इन्होने इसी फर्जी तरीके से कई और लोगो को भी चूना लगाया है। और दिल्ली जैसी सिटी में रहकर इतने शातिराना ढंग से इस तरह से काम को अंजाम दे पाना प्रशासनिक चूक को तो बताता ही है।


पको बता दे कि बाबा पर इससे पहले भी रैकेट में शामिल होने की वजह से केस दर्ज रहे है। और उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया था और उनसे जुड़ा हुआ ये दूसरा मामला है, जिसमे उन्होंने पूरे 13 लाख रूपये की ठगी को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY