चित्तगोंग। बांग्लादेश में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। सोमवार को दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद होटल वापस लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर अचानक से पत्थर से हमला हो गया। पत्थर फेंकने के कारण बस का शीशा टूट गया। घटना के बाद टीम की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।


फॉक्स स्पोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सुरक्षा सलाहकार सीन कैरोल ने कहा कि जब पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम होटल रवाना हो रही थी उसी दौरान बस पर किसी ने पत्थर फेंका। इस घटना में बस का शीशा टूट गया है लेकिन राहत की अच्छी बात ये है कि सारे खिलाड़ी सुरक्षित हैं। घटना पर हम लोकल पुलिस से बात करेंगे ताकि वे हमले की जांच कर सकें और पता लगाएं कि आखिर ये हुआ कैसे।


उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के सुरक्षाकर्मी भी मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और सुरक्षा की पूरी गारंटी ले रहे हैं। हमें अब तक जिस तरह की सुरक्षा दी गई है उससे हम काफी संतुष्ट हैं। कैरोल ने आगे कहा हम बांग्लादेश में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और हम सब सुरक्षा से संतुष्ट भी हैं।

आपको बता दें कि बांग्लादेश के अलावा श्रीलंका, पाकिस्तान और भारत में क्रिकेट के दर्शकों द्वारा उपद्रव किया जाना आम बात है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बांग्लादेश से पहला टेस्ट मैच गंवाने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में अच्छा खेल दिखाया है।

LEAVE A REPLY