भारत और श्रीलंका के बीच एकमात्र T20 मैच 6 सितंबर को भारतीय समय अनुसार शाम 7 बजे से कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।इससे पहले दोनों देशों के बीच हुई वनडे और टेस्ट सीरीज के सभी मैच भारत ने जीतकर श्रीलंका का क्लीन स्वीप कर दिया।अब श्रीलंका एकमात्र t20 मैच को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देगी।

उधर भारत की टीम यह मैच हारकर कड़वी यादें अपने साथ नहीं ले जाना चाहेगी।इस दौरे में भारत ने अब तक जो खेल दिखाया है वह वाकई में प्रशंसनीय है और भारत हर हाल में t20 सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी।

भारतीय टीम में होने वाले बदलाव :-


पाँचवे वनडे में हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और लोकेश राहुल को आराम दिया गया था और शिखर धवन को मां की बीमारी की वजह से दौरा बीच में छोड़कर भारत वापस आना पड़ा।पाँचवे मैच में अजिंक्य रहाणे, युजवेंद्र चहल,शार्दुल ठाकुर और केदार जाधव को टीम में जगह दी गई थी।

इस मैच में एक बार फिर से अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी होगी और शार्दुल ठाकुर तथा चहल को आराम दिया जा सकता है।धवन की जगह किसी और खिलाड़ी को शामिल किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन धवन की जगह अगर शुरेश रैना अथवा ऋषभ पंत को शामिल किया गया तो उन्हें अंतिम 11 में भी जगह दी जाएगी।

श्रीलंका ने भी किए बदलाव :-

एकमात्र t20 के लिए भारत के अलावा श्रीलंकाई टीम में भी कुछ बदलाव किए गए हैं।श्रीलंका की टीम में जेफरी वांडर्स, इसूरु उदाना ,सेकुगु प्रसन्ना और विक्रम संजय को टीम में जगह दी गयी है।

पिच का मिजाज:-


वनडे सीरीज का चौथा और पाँचवा मैच कोलम्बो के इसी प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया था और यह एक बैटिंग पिच है।एक बार फिर से इस मैदान पर चौके और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है।

इस मैच के लिए भारत की संभावित टीम इस प्रकार है:-

रोहित शर्मा,आजिंक्य रहाणे/लोकेश राहुल,विराट कोहली (कप्तान),एमएस धोनी (विकेट कीपर), मनीष पांडे, केदार जाधव,हार्दिक पंड्या,अक्षर पटेल/यजुवेंद्र चहल,जसप्रित बुमराह,कुलदीप यादव,भुवनेश्वर कुमार।

LEAVE A REPLY