जिस शख्स की बात हम आज करने जा रहें हैं आपने इसे कही न कही तो देखा ही होगा या तो फेसबुक या यूट्यूब या किसी अन्य सोशल माध्यम से। इस शख्स का नाम है आलम जो कि बांग्लादेश के एक बड़ा सुपरस्टार बन गया है, जी हां आपने कुछ गलत नही सुना ये एक सुपरस्टार है। आइये जानते हैं इसकी पूरी कहानी।


दरअसल इस शख्स का पूरा नाम है अश्रफुल आलम है, इनके सुपरस्टार बनने की कहानी काफी रोमांचक है। आलम को बचपन से ही हीरो बनने का काफी शौक था पर इनके हालात कुछ ठीक नही थे जिसके कारन इन्हें अखबार बेचने तक का काम भी करना पड़ा। पर अपने सपनो को पूरा मारने का ख्वाब आलम ने कभी नही छोड़ा, इन्होंने सबसे पहले अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में डाला वो वीडियो इतनी वायरल हो गयी कि इन्हें सभी लोग जानने लगें और धीरे धीरे इन्हें TV सीरियल और गानों में काम करने का आफर आने लगा।


आलम बताते हैं कि शुरुवात में कोई भी हीरोइन इनके साथ काम करना नही चाहती थी इनके शक्ल को देख कर पर इनकी पॉपुलैरिटी बढ़ने के बाद अब सारी हीरोइन इनके साथ काम करने के लिए तैयार हो जाती हैं।

दोस्तों आलम शक्ल और शरीर न होने के बावजूद इतने मशहूर हो गए हैं, यह इस बात का शबूत है कि मेहनत और लगन आपको अपने सपने से दूर नही रख सकती।

LEAVE A REPLY