काले और गोरे के भेद को लेकर के एक बहस है जो हमेशा से ही चली आ रही है और लोग अक्सर ही काले और गोरे को लेकर के मजाक बनाते है जिनमे कालो या फिर सांवलो को गोरो से कमतर दिखाने की कोशिश की जाती है। इसी तरह के एक मजाक का शिकार ये कपल भी हो रहा है जिसमे बीवी तो कुछ ज्यादा ही खूबसूरत दिखाई पड़ रही है जबकि पति जरा सांवला है तो लोग उनका अच्छा ख़ासा मजाक बना दे रहे है उन पर तरह तरह के चुटकुले पढ़ रहे है।


आपको इस कपल की गहराई में जाने की जरूरत है और जब आप सत्य को जानेंगे तो आपको शर्म तो जरुर आयेगी ये कपल कोई आम कपल नही बल्कि फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर कपल है जिसमे पति का नाम अरुण कुमार है और इन्हें एटली कुमार के नाम से जाना जाता है।

अरुण कुमार फिल्म इंडस्ट्री के काफी मशहूर डायरेक्टर और स्क्रीन प्ले राइटर है जिनके सानिध्य में कई अवार्ड विनिंग फिल्म्स तक बनी है और खूब हिट भी हुई है उनकी फिल्म राजा रानी तो रिकोर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है जिससे पता चलता है कि अरुण कोई सामान्य व्यक्ति नही बल्कि टेलेंट से भरे कूटे इंसान है और उनकी पत्नी का नाम कृष्ण प्रिया है और अपने ही नाम के अनुरूप वो कृष्ण भगवान् की बहुत बड़ी भक्त भी है।


अरुण कुमार और कृष्ण प्रिया का जोड़ा इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि प्यार या शादी कभी भी रंग देखकर के नही किये जाते है बल्कि इसे करने के लिए तो दिल और जान मिलने चाहिए और जब वो मिल जाते है तो ये सब कुछ बेहद छोटा नजर आता है।

LEAVE A REPLY