इन दिनों कई पाखंडी बाबाओ के असल स्वरुप सामने आ रहे है चाहे वो आसाराम का मामला हो या राम रहीम का या फिर चाहे भीमानंद हो या रामदास का धर्म के नाम पर धंधा करने वालो का अम्बार लग गया है और असल के संत न जाने कहाँ पर खो गये है? ऐसे में एक और मामला सामने आया है जो दिल्ली का ही है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है तो आपने इस तस्वीर को कही न कही तो जरुर देखा होगा क्योंकि ये फोटो काफी ज्यादा वायरल है।


इस फोटो में एक लडकी और एक भगवा वस्त्र पहने हुए काफी लम्बा चौड़ा व्यक्ति एक दुसरे को चूमते हुए पाए गये और ये फोटो इन्टरनेट पर काफी तेजी के साथ वायरल हो गयी और लोग इन फोटोज को लेकर काफी मजाकिया तो कुछ अनरगल कमेन्ट करते हुए भी पाये गये।

इसके बाद जब लडकी ने ये फोटो देखी तो वो दिल्ली में अपने ही नजदीकी पुलिस स्टेशन पर पहुँची और इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई कि जल्द ही उसकी शादी होने वाली है और इस तरह की फोटोज वायरल करके उसे बदनाम करने का प्रयत्न किया जा रहा है युवती ने ये भी कहा कि इसमें उसके पड़ोसी का हाथ भी हो सकता है क्योंकि कुछ समय पहले ही उसके पड़ोसी ने उससे उसकी फोटोज और पोस्टर शहर में चिपका देने जैसी धमकी भी दी थी जिसके बाद से वो काफी परेशान भी थी।

इसके बाद पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया है कि इस तरह का कार्य करने वाले को जल्द से जल्द धर दबोचा जाएगा और क़ानून के मुताबिक़ कार्यवाही की जायेगी लेकिन क्या इससे इन फोटोज के सच्चे या झूठे होने का पता चलता है? बहुत संभव है कि ये फोटो झूठे हो या फिर सत्य भी हो इसलिए पुलिस भी मामले को काफी संजीदगी के साथ लेकर के चल रही है।

LEAVE A REPLY