डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को दो संतों के साथ बलात्कार के मामले में जेल में बंद कर दिया गया है। एक चैनल से बात करते हुए, बाबा के पूर्व प्रिय प्रेमी ने कहा था कि बाबा राम रहीम नई लड़की के साथ रोज़ाना अय्यासिया करते थे। डेरा सच्चा सौदा में स्थित ‘शाही बेटिया बसरा’ में, 18 से अधिक उम्र की लड़कियां को डेरा से स्थानांतरित करने की कोशिश में जिला प्रशासन के प्रमुख का नेतृत्व नहीं हुआ। मंगलवार को सिरसा के शिविर से छोटी लड़कियों को हटा दिया गया। जिला प्रशासन अब इनका मेडिकल करवाएगा।


अभी, डेरा की शाही बेटियां अपने स्वयं के इरादों से डेरा में ही रहना चाहती हैं। ऐसा हुआ कि एसडीएम चहल और जिला बाल संरक्षण अधिकारी डॉ गुरप्रीत कौर और कार्यक्रम अधिकारी डॉ दर्शन सिंह बुधवार दोपहर को डेरा पहुंचे।

उन्होंने डेरा से शाही बेटियों को बसेरा में रह रही सभी दस लड़कियों को, डेरा प्रबंधन के वर्तमान प्रतिनिधि डाई नैन की उपस्थिति में डेरा से बहार करने के लिए डेरा के सभी लड़कियों को स्थानांतरित करने के लिए कहा। लेकिन सभी लड़कियों ने डेरा से स्थानांतरित करने से इनकार कर दिया और उन्होंने एसडीएम को लिखित में भी बताया कि वे डेरा से स्थानांतरित नहीं करना चाहती हैं। वे केवल डेरा की शाही बेटियों में ही रहना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY